Omg: आमतौर पर फास्ट फूट किसी पार्टियों या फिर आउटिंग के वक्त रिफ्रेशमेंट के लिए होता है। ऐसे में एक सीमित मात्रा में लोग फूड कंपनी से ऐसी चीजों को आर्डर करते हैं। लेकिन कई बार वर्क की वजह से इसी फास्ट के सहारे पूरा दिन निकल जाता है। ऐसे में फूड कंपनी को कई ऑर्डर करने पड़ सकते हैं। फास्ट फूड कंपनी स्विगी एक ऐसे ही ग्राहक के ऑर्डर का डेटा देख हैरान है।
फूड डिलीवरी रिपोर्ट में खुलासा
गुरुवार को फूड कंपनी स्विगी ने अपनी सालाना ट्रेंड रिपोर्ट जारी की। फूड कंपनी अपनी रिपोर्ट How India Swiggy 2022 में कुछ फूडी पलों का खुलासा किया। इसके मुताबिक सालभर में सबसे अधिक रुपए के आर्डर कने वाले शख्स को सबसे भूखा ग्राहक माना है। दरअसल, कंपनी फूड आर्डर का डेटा एनालिसिस करती है और एक लिस्ट बनाती है, जिसमें सबसे अधिक रुपए के आर्डर वाले ग्राहकों को ऊपर रखा जाता है।
71000 रुपए का एक आर्डर
स्विगी ने पुणे के एक शख्स को अपनी रिपोर्ट How India Swiggy 2022 में पहला स्थान दिया है। जिसने साल में सबसे अधिक बर्गर और फ्राइज ऑर्डर किए। यह आर्डर डिलीवरी एप के माध्यम से किए गया था। शख्स ने 71000 रुपए के आर्डर कर डाले थे। जो कि स्विगी के लिए अब तक का दूसरा सबसे बड़ा आर्डर था।
'सबसे भूखा ग्राहक'
स्विगी की डिलीवरी रिपोर्ट के मुताबिक शख्स को साल के सबसे भूखे ग्राहक माना गया है। उनका आर्ड केवल बेंगलुरु के लिए था। स्विगी एप यूजर ने आर्डर दीपवाली के मौके पर किया था। एक ही आर्डर 75000 रुपए का था।
बिरयानी 7वीं बार लोकप्रिय
भारत में ऑनलाइन फूड सेल करने का एक बड़ा कारोबार है। कंपनियां ने अपने-अपने एप और वेबसाइट के माध्यम से आर्डर लेती हैं। फूड कंपनी स्विगी की एक रिपोर्ट के मुताबिक बिरयानी 7वीं बार भारत के लोकप्रिय भोजन में टॉप पर बनी है। स्विगी को इस साल प्रति सेकंड 2.28 बिरयानी के ऑर्डर मिले, जो कि एक नया रिकॉर्ड है।
source: digital media
एक टिप्पणी भेजें
0टिप्पणियाँ